फिगर डील में वर्डले खरीदा
न्यूयॉर्क टाइम्स ने "अनजान" 7-फिगर डील में वर्डले खरीदा
द न्यूयॉर्क टाइम्स के अनुसार, अक्टूबर में शुरू किए गए इस गेम में नवंबर की शुरुआत में केवल 90 खिलाड़ी थे। जनवरी की शुरुआत तक, 300,000 से अधिक थे। अब इसे रोजाना लाखों लोग खेलते हैं।
न्यू यॉर्क: न्यूयॉर्क टाइम्स ने सोमवार को घोषणा की कि उसने वर्डले को खरीदा है, जो कि इंटरनेट पर गेम के फटने के चार महीने बाद लाखों लोगों द्वारा निभाई गई एक घटना है, "कम सात अंकों में अज्ञात कीमत" के लिए।
इंजीनियर जोश वार्डले द्वारा बनाया गया, खेल में केवल छह प्रयासों में प्रति दिन एक पांच-अक्षर शब्द का अनुमान लगाना शामिल है।
द न्यू यॉर्क टाइम्स के अनुसार, खेल - जिसे अक्टूबर में लॉन्च किया गया था - में नवंबर की शुरुआत में केवल 90 खिलाड़ी थे।
जनवरी की शुरुआत तक, 300,000 से अधिक थे - और अब लाखों लोग इसे रोजाना खेलते हैं, सोशल मीडिया पर स्पॉइलर-मुक्त परिणामों को साझा करने में आसानी के कारण।
न्यूयॉर्क टाइम्स गेम्स के महाप्रबंधक जोनाथन नाइट ने एक बयान में कहा, "खेल ने वह किया है जो बहुत कम खेलों ने किया है - इसने हमारी सामूहिक कल्पना पर कब्जा कर लिया है और हम सभी को एक साथ लाया है।"
वार्डले ने बयान में कहा, "मैंने लंबे समय से द टाइम्स के उनके खेलों की गुणवत्ता और सम्मान के साथ उनके खिलाड़ियों के प्रति दृष्टिकोण की प्रशंसा की है।"
"इन मामलों में उनके मूल्य मेरे साथ जुड़े हुए हैं और मैं रोमांचित हूं कि वे आगे बढ़ने वाले खेल के प्रबंधक होंगे।"
न्यूयॉर्क के एक ब्रिटिश निवासी वार्डले ने शुरुआत में द न्यू यॉर्क टाइम्स को इसे बेचने से पहले विज्ञापन या सदस्यता के साथ खेल का मुद्रीकरण नहीं करने का फैसला किया।
अखबार ने कहा कि खेल मुक्त रहेगा और इसमें कोई बदलाव नहीं किया जाएगा।
अधिग्रहण आता है क्योंकि द न्यू यॉर्क टाइम्स ने आउटपुट में विविधता लाना जारी रखा है, जो क्रॉसवर्ड और अन्य खेलों के लिए एक विशेष सदस्यता की पेशकश करता है जो दिसंबर में एक मिलियन ग्राहक अंक को पार कर गया था।
अन्य उत्पाद जो खबरों से बंधे नहीं हैं, उनमें NYT कुकिंग और ऑडियो प्लेटफॉर्म ऑडम शामिल हैं। इस तरह के उत्पादों ने 2021 के पहले नौ महीनों में कारोबार का 11 प्रतिशत हिस्सा बनाया।
Comments
Post a Comment